खाली समय में गाड़ी पर सवार होकर खेत में गाय-भैंस चरा रहे हैं धर्मेंद्र, देखें वीडियो


बॉलीवुड के दमदार हीरो धर्मेंद्र फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी ज्यादातर चर्चा में रहते हैं। अपने खाली समय में अपने फार्महाउस पर बिता रहे हैं। फार्महाउस पर खेती करते हुए उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई हैं। वहीं अब खेती के साथ वहां मौजूद गाय-भैंसों को चराते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो को शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मेंद्र गाय-भैंसों को चरवाते हुए नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, प्यार ही प्यार मिलता है बे-जबान इन साथियों से, अच्छी घास दावत है, जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं अपने इन साथियों को’। इसी वीडियो में धर्मेंद्र कहते हुए नजर आ रहे हैं कि गाय-भैंसे चरा रहा हूं। अच्छा खेत है। इसी के साथ हीमैन ने वीडियो के माध्यम से अपने फैंस से पूछा है कि उनकी दिवाली कैसी गुजरी है।

धर्मेंद्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर के कई फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इससे पहले धर्मेंद्र ने अपने फैंस के लिए शायरी वाले वीडियो के कारण चर्चा में था। धर्मेंद्र ने लिखा था, ‘बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना…सजा कोरोना से भी बड़ी दे देगा वो….दर्द…तेरी मर्जी आज की…मेरी जुबान से।’ शायरी वाला ये वीडियो और ट्वीट काफी तेजी से वायरल हुआ था। उनके इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद किया था।

close