घने कोहरे के चलते कंटेनर से टकराई रोडवेज बस, 10 से अधिक यात्रियों की मौत, 25 घायल

 संभल। कोहरे के चलते सड़क हादसे काफी बढ़ गए हैं। उत्तर प्रदेश के संभल में कोहरे के चलते बड़ा हादसा हो गया है। घने कोहरे की वजह से उत्तर प्रदेश परिवहन की तेज रफ्तार बस कंटेनर से भिड़ गई। इस हादसे में 10 से 15 के बीच यात्रियों के मरने की आशंका जताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस 10 शवों को बस से निकाल चुकी है। अभी रेस्क्यू आपरेशन जारी है। बताया जा रहा है मौतों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ डिपो की बस आज सुबह तड़के चंदौसी से यात्रियों को लेकर अलीगढ़ की तरफ जा रही थी। धनारी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर घने कोहरे के चलते उसकी सामने से आ रहे कंटेनर से टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। टक्कर का शोर सुनकर स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच कर राहत कार्य में जुट गए। सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद बस में सवार यात्रियों को निकालने का काम शुरू हो गया। अब तक बस से 10 यात्रियों के शव और 25 घायलों को निकाला जा चुका है।

घटना स्थल पर मौजूद एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि अब तक बस से 10 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। लेकिन मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्या एक दर्जन से अधिक हो सकती है। वहीं 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने का अनुमान है। पुलिस के अनुसार घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक बस से घायलों और मृतकों के शवों को बाहर निकालने का काम जारी है।

close