अमन विहार थाना पुलिस ने कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार, 10 मामलों का हुआ खुलासा


नई दिल्ली: राजधानी की अमन विहार थाना पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. सुधीर नाम के इस बदमाश की गिरफ्तारी से पुलिस ने 10 मामलों के खुलासे का दावा भी किया है. जिसके पास से पुलिस ने एक कंट्री मेड लोडेड पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक बटन चाकू और चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. सुधीर नाम के इस बदमाश का सगा भाई भी राज पार्क थाने का घोषित बदमाश है. फिलहाल पुलिस सुधीर से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है.

10 अपराधिक मामलों का हुआ खुलासा

दिल्ली  के अमन विहार थाना इलाके में लूट चोरी और स्नैचिंग जैसी वारदातों पर पूरी तरीके से लगाम लगाने और बदमाशों को पकड़ने के लिए एसीपी अमन विहार के सुपर विज़न और एसएचओ अमन विहार की लीडरशिप में एक टीम का गठन किया गया. जिसके तहत समय-समय पर जानकारी कलेक्ट कर के संदिग्ध जगहों पर छापेमारी शुरू की गई. साथ ही पुलिस पेट्रोलिंग को भी तेज कर दिया गया. बीती 12 तारीख को रोहिणी सेक्टर 20-21 के पास पेट्रोलिंग करते हुए पुलिस को सड़क के किनारे एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में खड़ा हुआ दिखाई दिया. जब पुलिस ने उसको आवाज देकर बुलाया तो वह सकपका गया और बाइक पर किक मारकर भागने की कोशिश करने लगा .

हथियारों के साथ एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद

पुलिसकर्मियों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल बरामद की गई. साथ ही पूछताछ में मालूम पड़ा कि जिस मोटरसाइकिल से वह सवार था वह भी रोहिणी नॉर्थ थाने इलाके से चोरी की गई थी. पुलिस ने सुधीर नाम के इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और जब पूछताछ की गई तो उसके द्वारा 10 अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का खुलासा किया गया. फिलहाल पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

close