प्रियंका चोपड़ा के साथ 10 साल छोटे पति हर दिन करते हैं ये काम, एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम के राज

priyanka nick jonas bedroom secrets

बॉलीवुड की हसीन दुनिया में कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होंने अपनी उम्र से छोटे या बड़े लड़के से शादी रचाई है. भले ही इनके रिश्ते में उम्र का फासला है मगर इनका प्यार हर किसी के लिए एक मिसाल है. एक ऐसी ही जोड़ी है प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को चाहने वालों की कमी नहीं है लेकिन प्रियंका ने 10 साल छोटे निक को अपना जीवनसाथी बनाया और वह अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं. शादी के बाद से ही प्रियंका विदेश में रह रही हैं लेकिन अक्सर पति के साथ भारत आती हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए भारतीय फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रियंका काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं और हाल ही में प्रियंका ने अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर किए हैं जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे.

प्रियंका ने खोले बेडरूम के राज
प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने और निक के बेडरूम के राज भी खोल दिए. प्रियंका ने राज खोलते हुए बताया कि, निक इस काम को हर दिन करते हैं फिर चाहे मैं कितना भी मना करूं. मेरे लिए ये थोड़ा अजीब है लेकिन उन्हें अच्छा लगता है.
प्रियंका ने बताया- मैं जैसे ही सोकर उठती हूं निक मेरा चेहरा देखते हैं और मैं उनसे कहती हूं कि रुको मैं चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगा लूं. क्योंकि मैं सोकर उठती हूं तो आंखें सूजी हुई रहती हैं. लेकिन निक को ऐसे ही मुझे देखना पसंद है.’

घूरने दो चेहरा
प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि, निक कहते हैं मुझे तुम्हारा चेहरे घूरने दो अभी तक तुम होश में नहीं है. हालांकि, ये काफी अद्भुत है लेकिन निक को पसंद है. इसके आगे प्रियंका ने अपने रिश्ते के बारे में भी बात की और बताया कि,
priyanka-chopra-nick-baby
हमारा दोनों का एक नियम है जिसे वह बिजी शेड्यूल में तोड़ते नहीं है और इसी कारण उनके रिश्ते के बीच बैलेंस बना रहता है. जब प्रियंका से इस नियम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया.

प्रियंका-निक का नियम
प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिश्ते के नियम के बारे में कहा कि, हम दोनों ने तय किया है कि हम दो या तीन सप्ताह से ज्यादा एक-दूसरे को देखे या
priyanka chopra nick romantic
साथ समय गुजारे नहीं रहेंगे. इसी वजह से हमारा रिश्ता बेहतर है और हम खुश हैं. क्योंकि दोनों अपने रिश्ते को टाइम देते हैं.

फैमिली प्लानिंग
प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान फैमिली प्लानिंग पर भी बात की. वह बोलीं कि, वह जल्द ही बच्चा चाहती हैं और उनके लिए परिवार बेहद जरूरी है.
priyanka chopra nick jonas romantic
वह अपने परिवार को आगे जरूर बढ़ाना चाहेंगे. लेकिन अभी उन्हें इसके लिए सही वक्त का इंतजार है. समय आने पर वह फैमिली प्लानिंग करेंगी.

close