14 की उम्र में घर से भागी थीं करीना कपूर, तोड़ा था कमरे का ताला, वजह कर देगी हैरान


kareena kapoor leave house at age 14 year

बॉलीवुड में बेबो गर्ल के नाम से मशहूर करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं. करीना बॉलीवुड की स्टाइलिश और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. हर कोई करीना कपूर की एक्टिंग को पसंद करता है और इनकी अदाओं का दिवाना है. कपूर खानदान की लाडली बेबो को एक्टिंग विरासत में मिली है और एक्ट्रेस ने मेहनत के दम पर अपनी खास जगह इंडस्ट्री में बनाई है. मां बबिता ने अपनी दोनों बेटियों करिश्मा-करीना की परवरिश बहुत ही लाड-प्यार से की है. तो वहीं करीना ने बचपन में अपनी मां को काफी तंग किया है और इसका हर्जाना भी उन्हें भरना पड़ा है.

14 की उम्र में लड़का पसंद
करीना कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और ये अंदाज उनके अंदर बचपन से ही है. खुद करीना ने अपने बचपन के एक किस्से का खुलासा किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि
kareena kapoor
वह 14-15 साल की थीं और उन्हें एक लड़के पर क्रश था. वो लड़का उन्हें काफी पसंद था लेकिन मां बबिता के ये सब बिल्कुल पसंद नहीं था. एक तो उम्र कम थी और फिर मां सिंगल मदर थीं. तो ऐसे में सारी जिम्मेदारियां उन्हीं पर थीं.

कमरे का ताला तोड़ा
करीना कपूर ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में एक खुलासा किया. जिसमें उन्होंने बताया कि, ‘मैं 14-15 साल की थी और एक लड़का मुझे बहुत अच्छा लगता था. मां मेरा फोन अपने कमरे में लॉक कर देती थीं और मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमना चाहती थीं और क्रश से भी मिलना चाहती थीं.’ करीना ने आगे बताया कि, ‘एक बार मेरी मां डिनर के लिए बाहर गई थीं तो मैंने चाकू से उनके कमरे के ताला खोला और
kareena kapoor with mother
अपना फोन ले लिया. फिर मैंने फोन से दोस्तों से बात की और घर से भाग गई.’ करीना कपूर की इन हरकतों के बारे में जब उनकी मां को पता चला तो उन्हें गुस्से में एक्ट्रेस को जिम्मेदारी का अहसास दिलाने के लिए देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया.

प्रेग्नेंसी में भी काम
मां के सबक सिखाने के बाद करीना को अपनी जिम्मेदारियों और गलतियों का अहसास हो गया. फिर उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की और करियर पर फोकस करते हुए बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस बनने में कामयाबी हासिल की. जल्द ही करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं.
kareena kapoor baby bump
2021 की शुरुआत में करीना कपूर की डिलीवरी हो सकती है. प्रेग्नेंसी टाइम में भी करीना ने अपने काम को नहीं छोड़ा है. इसके अलावा वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी. फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

close