ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने इन 2 खिलाड़ियों को दिया भारत के खिलाफ तीसरे T20 में मिली जीत का श्रेय

 

 Aaron Finch Praises Adam Zampa and Mitchell Swepson For Showing a Lot of Courage With Ball

तीसरे और अंतिम टी-20 में भारत को हराने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने कहा कि यह एक अच्छी सीरीज रही और जिस तरह से उनके खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया, उस पर उन्हें गर्व है। ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में तीसरे और अंतिम टी-20 में भारत को 12 रनों से हरा दिया। भारत ने हालांकि इस हार के बावजूद तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

फिंच ने मैच के बाद कहा, "यह एक अच्छी सीरीज थी। पहले दो मैच हमारे लिए सही नहीं रहे, लेकिन तीसरे मैच में हमने वापसी की। पहली बार हमारी टीम में दो लेग स्पिनर थे और छोटी बाउंड्री होने के बावजूद उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की। इसलिए इस जीत का श्रेय उन्हें जाता है।"

उन्होंने कहा, " स्वीपसन ने सातवें ओवर में शिखर धवन और कोहली को आउट करके हमें मैच में ला दिया। लेकिन जाम्पा ने भी शानदार गेंदबाजी की। पिछले 18 महीनों से हमने व्हाइट बॉल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है और मुझे अपनी टीम पर गर्व है।"

अब दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी जानी है। इसका पहला मैच 17 दिसम्बर से एडिलेड में खेला जाएगा, जो दोनों टीमों के बीच का अब तक का पहला पिंक बॉल टेस्ट होगा। विराट कोहली इस मैच के बाद पेटरनिटी लीव पर चले जाएंगे।

close