बंदूक के दम पर घर में घुसकर 22 साल की लड़की को उठा ले गये बदमाश, 5 से 6 राउंड की फायरिंग


बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर मंगलवार रात कई बदमाशों ने एक 22 साल की लड़की का घर में घुसकर हथियारों के बल पर किडनैप कर लिया. जिस लड़की का अपहरण हुआ है वो टीचर है और पड़ोस में रहने वाले 30 साल के अफरोज के घर ट्यूशन पढ़ाने जाया करती थी.

बताया जा रहा है कि कार सवार बदमाश 15 की संख्या में आए और इस घटना को अंजाम दिया. सभी हाथों में हथियार लिए थे और मुंह पर मास्क लगा हुआ था. इस घटना के दौरान लड़की के घरवालों के शोर मचा कर और स्थानीय लोगों ने अपराधियों को भगाने की पूरी कोशिश की, लेकिन बदमाश 5 से 6 राउंड फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

पड़ोसी पर लगाया लड़की को किडनैप करने का आरोप

इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. परिजनों ने अपहरण का आरोप पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज पर लगाया गया है. पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कार सवार बदमाशों के भागने की तस्वीरें भी मिली हैं. लड़की के घर के बगल में ही आरोपी फिरोज का घर बन रहा है, जो मूल रूप से सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है. छानबीन में पता चला है कि लड़की फिरोज के घर में पढ़ाने जाया करती थी.

पुलिस आसपास के घरों पर और अपार्टमेंट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. बदमाशों में से एक का आधार कार्ड भी वहां गिर गया था, जिस पर अमित नाम लिखा हुआ है. आधार कार्ड का पता मधेपुरा का है. हालांकि माना जा रहा है यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है, लेकिन परिवार वालों ने प्रेम प्रसंग के किसी मामले से इनकार किया है, क्योंकि मोहम्मद अफरोज की शादी हो चुकी है और वह एक बच्चे का पिता भी है.

जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा

फुलवारी शरीफ थाने के इंचार्ज आर रहमान का कहना है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है. ये लोग पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं. जल्द ही पूरे मामले से पर्दा उठ जाएगा.

close