रोहतास में पेट्रोल पंप मालिक की हत्या:अपराधियों ने 26 साल के राहुल सिंह के सीने में 3 गोलियां उतार दी


रोहतास में पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे को अपराधियों ने गोली मार कर पचास हजार रुपये लूट लिये। गोली लगने से घायल बेटे ने बाप के सामने ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। घटना रोहतास के कोचस की है। वारदात से बौखलाये लोगों ने सड़क जाम कर जबर्दस्त आगजनी की। प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस पर रोड़ेबाजी भी की गई। घटना के बाद रोहतास पुलिस बैकफुट पर नजर आ रही है।

सीने में तीन गोलियां मारी

घटना के वक्त मृतक राहुल सिंह (26 वर्ष) अपने पिता के साथ पास के ही बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे। इसी बीच पहले घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में घेर लिया और रुपये लूटने लगे। इस पर राहुल सिंह ने विरोध किया तो ताबड़तोड़ तीन गोलियां उनके सीने में उतार दी। जब तक पिता खुद को संभालते, राहुल अचेत होकर सड़क पर गिर गये। उधर अपराधी मौके से करीब 50 हजार रुपये लूट कर फरार हो गये।

कोचस बाजार में शव के साथ आक्रोशितों की भीड़।

इधर गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहुल सिंह को अस्पताल ले गये। लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही राहुल ने पिता की आंखों के सामने ही दम तोड़ दिया। बाद में चिकित्सकों ने उन्हें मृत करार दे दिया।

मौत की खबर के साथ बढ़ा हंगामा

राहुल की मौत की खबर फैलते ही कोचस के लोग बड़ी संख्या में सड़क पर उतर गये। लोग पुलिस के खिलाफ बहुत आक्रोशित दिखे। मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर रोड़ेबाजी शुरू कर दी। भीड़ का आक्रोश देख पुलिस ने मौके से हटने में भलाई समझी। फिलहाल कोचस बाजार में तनाव बना हुआ है। कई जगहों पर आगजनी की गई है। लोग घटना को लेकर विरोध जता रहे हैं।

close