झटका! मशहूर कलाकार ने 48 की उम्र में छोड़ी दुनिया, फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम

actor arun alexander death

साल 2020 के बस चंद दिन ही बाकी हैं और फिर नया साल 2021 (Happy New Year 2021) सबकी जीवन में नई उम्मीदों के साथ दस्तक दे देगा. लेकिन साल 2020 की बुरी खबरों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस साल ना जाने कितने लोगों ने कोरोना से जान गंवाई है तो कई बड़ी हस्तियों ने दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया. जिससे फैंस को काफी झटका लगा है. अब 48 साल के जाने-माने एक्टर और डबिंग आर्टिस्ट अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander) का निधन हो गया है. जिसकी जानकारी डायरेक्टर ने ट्वीट के जरिए दी है.

हार्ट अटैक बना वजह
बताया जा रहा है कि, तमिल इंडस्ट्री के दिग्गज चेहरों में शुमार अरुण अलेक्जेंडर को सोमवार को दिल का दौरा पड़ा था और इसी कारण उनकी मौत हो गई. एक्टर के निधन पर डायरेक्टर लोकेश कानागराज (Lokesh Kanagaraj) ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- ‘उम्मीद नहीं कि थी आप इतना जल्दी हमें छोड़ देंगे. अपने आंसूओं को नहीं रोक पा रहा हूं. आपकी कमी को कोई पूरा नहीं कर पाएगा और आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे.’

जनवरी में होगी फिल्म रिलीज
बता दें, तमिल एक्टर अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander) की लेटेस्ट फिल्म ‘मास्टर’ अगले साल जनवरी में रिलीज होनी हैं. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. इस फिल्म में विजय लीड रोल में होंगे.
arun alexander actor death
लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही अरुण अलविदा कह गए. अरुण तमिल इंडस्ट्री में एक मशहूर डबिंग कलाकार हैं और कोलामावु कोकिला, कैथी और बिगिल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

साल 2020 में सिर्फ तमिल नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने कई दिग्गज नामी हस्तियों को खोया है. कई ऐसे कलाकार दुनिया को अलविदा कह चुके हैं जिनमें प्रतिभा कूट-कूटकर भरी थी और ऐसे कलाकारों की जगह शायद ही कोई ले पाएगा. ग्लैमर दुनिया के लिए साल 2020 काफी बुरा रहा है और हिंदी फिल्म जगत के सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, इरफान खान, सरोज खान जैसे कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

close