बुर्के में मिली 5 महीने से लापता लड़की, आरोपी की तलाश में पुलिस


जौनपुर: जनपद के केराकत क्षेत्र से 5 महीने पहले संदिग्ध हालात में लापता लड़की सरायबीरु चौराहे पर बुर्के में मिली तो हड़कंप मच गया. मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया और इसके साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई है. घटनाक्रम के बाद से क्षेत्र में शादी के लिए धर्म परिवर्तन जैसी चर्चाओं ने तूल पकड़ लिया.

5 महीने पहले केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. लड़की के पिता ने गांव के ही 5 लोग मुश्ताक, शकील, करिया, अली खान और शाहजहां के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुश्ताक और शाहजहां को गिरफ्तार कर लड़की और अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई थी. इसी बीच शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि लड़की क्षेत्र के सरायबीरु चौराहे पर मौजूद है. तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे वह लड़की बुर्के में मौजूद मिली. मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मेडिकल मुआयने के लिए लड़की को जिला महिला अस्पताल भेजा गया.

सर्की चौकी इंचार्ज राज नारायण चौरसिया का कहना है कि लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने पर ही मामले पर कार्रवाई की जाएगी. मामले के प्रकाश में आने के बाद क्षेत्र में शादी के लिए धर्म परिवर्तन जैसी चर्चाओं का बाजार गर्म है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

close