घर से बाहर निकले सीएम, AAP ने कहा, जितनी पुलिस लगा लो, रोक नहीं पाओगे


Raghav chadda

नई दिल्ली: सीएम आवास पर मंगलवार के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने घर से बाहर निकले हैं. लेकिन इससे पहले, पार्टी प्रवक्ता राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर का एक दरवाजा अभी भी बंद है, वहां भाजपा के नेता बैठे हैं और सीएम अभी भी एक तरह के कारावास में हैं. लेकिन अब सीएम बाहर निकल चुके हैं.

'सीएम को रोक नहीं पाएंगे'

इसे लेकर ईटीवी भारत के सवाल पर राघव चड्ढा ने कहा कि जितनी मर्जी पुलिस लगा लें, रोकने की कोशिश कर लें, वे रोक नहीं पाएंगे. राघव चड्ढा ने कहा कि कल बहुत संघर्ष के बाद सीएम के आवास का एक दरवाजा खोला गया, वहां उपमुख्यमंत्री सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने धरना दिया, तब पुलिस ने एक दरवाजा खोला. लेकिन तब तक भारत बंद का समय बीत चुका था.

'किसान आंदोलन पर निशाना है'

राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा की पूरी कोशिश रही कि 9 स्टेडियम को जेल बना दें, लेकिन केजरीवाल सरकार ने ऐसा नहीं किया और इसलिए सीएम के फ्री मूवमेंट पर रोक लगा दी गई. राघव ने कहा कि वे 4 नहीं, 400 भाजपा नेताओं को सीएम आवास पर बैठा दें, तो भी 9 जेल नहीं बनवा सकते और सीएम को किसानों की सेवा करने से नहीं रोक सकते. उन्होंने कहा कि भाजपा और निगम बहाना है, इनका किसान आंदोलन पर निशाना है.

'सेवादार से चौकीदार को परहेज क्यों'

राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यहां तक कहा कि अरविंद केजरीवाल सेवादार की तरह किसानों के साथ खड़े हैं, लेकिन एक सेवादार से चौकीदार को इतना परहेज क्यों है. क्या इसलिए वे डरे हैं, क्योंकि सेवादार निष्काम जनता की सेवा कर रहा है. राघव चड्ढा ने गृह मंत्री को भी निशाने पर लिया और कहा कि अमित शाह के इशारे पर सीएम के फ्री-मूवमेंट पर रोक लगाया गया.

close