Aus Vs Ind:'न कोई गाली न कोई दिखावा बस जैंटलमैन सेलिब्रेशन', अजिंक्य रहाणे की सादगी के कायल हुए फैंस

 

cricket images for twitter reaction after ajinkya rahane completes his 12th test hundred

India vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन टीम इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे के नाम रहा। अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए न केवल शतक लगाया बल्कि भारतीय टीम को एक मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। यह अजिंक्य रहाणे के करियर का 12वां टेस्ट शतक है।  

इस शतक के बाद ट्विटर पर फैंस जमकर भारतीय कप्तान की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने रहाणे की तारीफ करते हुए लिखा, 'कोई अपमानजनक शब्द नहीं, कोई गलत अभिव्यक्ति नहीं। बस एक जैंटलमैन सेलिब्रेशन।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'खिलाड़ी के रूप में रत्न हैं अजिंक्य रहाणे। सादगी अपने उफान पर सिर झुकाता हूं मैं।'

वहीं अगर मैच की बात करें तो मेलबर्न के मैदान पर फिलहाल टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 277 रन बना लिए हैं। पहली पारी में भारत की बढ़त 82 रनों की हो गई है। कल 36 पर 1 से आगे खेलते हुए आज का दिन पूरी तरह से भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा है। 

कप्तान अंजिक्य रहाणे 104 रन बनाकर नाबाद हैं वहीं रविन्द्र जडेजा भी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 40 रन बनाकर क्रीज पर कप्तान के साथ मौजूद हैं। भारतीय टीम चाहेगी कि कल के दिन भी वह अच्छा खेल खेले और इस मैच में एक बड़ी बढ़त हाासिल कर ले। 


close