शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने बनाया यह अनोखा वीडियो, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे लिए यह प्राउड मम्मी मोमेंट है


shilpa shetty

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती हैं। और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और फोटो को फैन्स के बीच साझा करती रहती हैं। कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बेटे वियान (Viaan Raj Kundra) का एक वीडियो फैंस के लिए साझा किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- “मेरे लिए यह प्राउड मम्मी मोमेंट है।” शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि उन्हें अपने बेटे पर बहुत गर्व हो रहा है। बता दें इस पूरे वीडियो को वियान ने बनाया है केवल यही नहीं वीडियो में एक्टिंग, एडिटिंग और आवाज तक वियान ने खुद दी है।

वियान के इस वीडियो की बात करें तो इसमें उन्होंने ‘save the world’ के लेकर लोगों को एक खास संदेश देने का प्रयास किया है। इस वीडियो के माध्यम से शिल्पा के बेटे वियानने बताने का प्रयास किया है कि कैसे हम अपनी सुख-सुविधाओं के लिए प्रकृति को नष्ट करते जा रहे हैं।

वियान के पिता और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी बेटे का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है। इससे पहले भी वियान ने कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में सोनू सूद के द्वारा लोगों की मदद करने का एक वीडियो बनाया था। वह एक ऐनिमेटेड वीडियो था और वह वियान का स्कूल प्रोजेक्ट के लिए बनाया गया था जिसे शिल्पा शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा किया था।

close