जिस्मफरोशी करते रंगे हाथ पकड़ी गईं थीं ये हीरोइनें, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान


चकाचौंध से भरी फिल्मीं दुनिया में ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं, जिसमें एक्ट्रेसस और मॉडल्स का सेक्स रैकेट में नाम सामने आ चुका है। जिसके बाद सेक्स रैकेट में नाम सामने आने के बाद उन पर कार्रवाई भी की जा चुकी है। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार में फंस चुकी है।

ऐश अंसारी
साउथ की एक्ट्रेस ऐश अंसारी का नाम भी सेक्स रैकेट में सामने आ चुका है। उन्हें देह व्यापार के मामले में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। ऐश ने फिल्म चलते-चलते और ओम शांति ओम में काम कर चुकी है। राजस्थान के जोधपुर में साल 2015 में एक होटल से तीन अन्य महिलाओं के साथ ऐश को गिरफ्तार किया गया था।

श्वेता बासु प्रसाद
टीवी एक्ट्रेस श्वेता बासु का नाम भी सेक्स रैकेट में नाम चुका है। श्वेता घर-घर की कहानी में पार्वती की बेटी का रोल निभाया था। श्वेता ने कई साउथ मूवीज में भी एक्टिंग की है। श्वेता बासु को हैदराबाद के एक होटल से सेक्स रैकेट के चलते साल 2014 में गिरफ्तार किया था।

मिष्टी मुखर्जी
साल 2014 में एक ऐसे सेक्स रैकेट का खुलासा जिसको मिष्टी मुखर्जी चलती थी। जिस समय पुलिस ने रेड मारी तो मिष्टी मुखर्जी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था।

शर्लिन चोपड़ा
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी देह व्यापार में सामने आ चुका है। सोशल मीडिया पर शर्लिन ने कई कई बार बताया कि वो वेश्यावृति में शामिल रह चुकी हैं।

किनेरा
तेलगु अभिनेत्री किनेरा पर सेक्स ब्रोकर रहने के कई बार आरोप लग चुके हैं।

भुवनेश्वरी
भुवनेश्वरी जोकि तमिल अभिनेत्री अपने घर में सेक्स रैकेट चला रही थीं जिसको लेकर भुवनेश्वरी की कई बार गिरफ्तारी हो चुकी है।

close