शराब की बोतलों के साथ यह अभिनेत्री हुई वायरल, होने लगे तीखे कमेंट

huma kuraish

मुम्बई। अभिनेता-अभिनेत्रियों की अदा पर प्रशंसक दीवाने है तो उनकी नटखट जीवन शैली पर तेजी से कमेंट करते हैं। इस बार बाॅलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हुमा कुरैशी को सोशल मीडिया पर शराब की बोतल के सामने गिलास लिए हुए दिखाया गया है। हुमा गिलास पकड़े हुई हैं। वह शराब की बोतल और पेग के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर ने उनके धर्म की याद दिलाया है। शोसल मीडिया पर उनके प्रशंसक शर्म आने की बात कह कर लताड़ लगा रहे हैं। हुमा कुरैशी को सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण एक शराब ब्रांड को प्रमोट करते हुए तस्वीर को माना जा रहा है। उनके प्रशंसकों को यह तस्वीर पसंद नहीं आ रही है कि हुमा शराब के साथ दिखें। उनके प्रशंसकों ने लिखा है कि आप मुसलमान हैं इसलिए आपको शराब से दूर होना चाहिए।

एक उपयोक्ता ने उन पर तीखी टिप्पणी करते हुए लिखा है कि आपकी करतूतों के कारण मुसलमान समुदाय पर इतनी दिक्कत आ रही है। आपको अपने समुदाय के प्रति वफादार होना चाहिए। प्रशसकों को हुमा कुरैशी के द्वारा विज्ञापन का यह अंदाज बुरा लगा है। ज्ञात हो कि हुमा कुरैशी इस शराब के ब्रांड का प्रमोशन करती हैं। काफी कुछ सोशल मीडिया पर होने के बाद हुमा कुरैशी ने अपनी ओर से कोई सफाई नहीं दी है। सोशल मीडिया पर लगातार टिप्पणियों के बाद हुआ की ओर से स्पश्टीकरण नहीं आने से नाराजगी बढ़ती जा रही है।

ज्ञात हो कि हुमा कुरैशी मुसलमान हैं और उनके धर्म के अनुसार उन्हें यह विज्ञापन या प्रमोशन नहीं करना चाहिए। उनके प्रमोशन से प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस लगी है। माना जा रहा है कि महिला होने के कारण भी उन्हें शराब की बोतल के साथ प्रशंसक नहीं स्वीकार कर पा रहे हैं। ज्ञात हो कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुमा के किसी स्पष्टीकरण का उनके प्रशसक इन्तजार कर रहे होंगे।

close