तमिलनाडु : बच्ची को बेहोश हालत में सड़क किनारे छोड़ गई मां


चेन्नई : तमिलनाडु के तिरुप्पुर में अविनाशी रोड पर एक आठ साल की बच्ची बेहोश अवस्था में मिली, जिसके बाद आस-पास के लोगों ने उसे अविनाशी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को तिरुप्पूर सरकारी अस्पताल और फिर कोयंबटूर सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बच्ची से पूछताछ के दौरान उसने अपनी मां की पहचान बताई, जिसके बाद पुलिस ने उसकी मां की तलाश शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार महिला का नाम शैलजा कुमारी है और वह बेंगलुरु की रहने वाली है. पति के साथ अनबन के चलते उसने तलाक की अर्जी दी है और फिलहाल अपनी आठ वर्ष की बेटी के साथ वह अपने माता-पिता के घर रह रही थी.

महिला काम की तलाश में अपनी बेटी के साथ बस से तिरुप्पुर जा रही थी. बस से उतरने के बाद बेटी तंग करने लगी, जिससे परेशान होकर महिला ने उसे सर्दी-जुकाम की दवाई की भारी खुराक दे दी, जिससे बच्ची बेहोश हो गई. इसके बाद महिला, बच्ची को सड़क किनारे बेहोशी की हालत में छोड़कर चली गई.

इसके अलावा, यह पता चला है कि शैलजा ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. शैलजा का इलाज वर्तमान में अविनाशी अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना के बारे में शैलजा के परिवार को सूचित कर दिया गया है.

close