महरौली पुलिस ने स्नैचिंग मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार


नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस टीम ने इन तीनों आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन के साथ अपराध में शामिल एक स्कूटी को भी जब्त किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कुणाल कटियार, रमेश राय और रमेश ठाकुर के रुप में की गई है. तीनों आरोपी दिल्ली के छतरपुर इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

आरोपी मोबाइल छीनकर हुआ था फरार

बता दें कि महरौली थाने की पुलिस टीम को एक पीसीआर कॉल पर मोबाइल छीनने के बारे में सूचना मिली थी. जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि वह रोड पर चल रहा था तभी पीछ से स्कूटी पर सवार दो युवक आए और मोबाइल छीनकर फरार हो गए. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एंटी स्नैचिंग की टीम का गठन किया गया. जिसमें एसआई अमित एएसआई प्रवीण, रितेश और कॉन्स्टेबल सुनील को शामिल किया गया. जिसके बाद टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच शुरु कर दी.

स्कूटी भी जब्त

टीम ने जांच करते हुए दो व्यक्तियों के बारे में पता लगाया जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से टीम ने चोरी का मोबाइल और एक स्कूटी भी जब्त कर ली गई है. फिलहाल पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जांच में जुट गई है.

close