किसान आंदोलन: बुंदेलखंड के किसान नेता की तबियत बिगड़ी, पलवल के अस्पताल में किया गया भर्ती


भोपाल/पलवल। हरियाणा के पलवल में नेशनल हाइवे पर धरने पर बैठे बुंदेलखंड के किसान नेता विमल कुमार शर्मा की देर रात तबीयत बिगड़ गई. उन्हें आनन फानन में पलवल के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां फिलहाल आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है.

डॉक्टर मनजीत कौर ने बताया कि किसान नेता को नाजुक हालात में अस्पताल लाया गया था. उनका ब्लड प्रैशर हाई था और शुगर भी बढ़ी हुई थी. साथ ही उन्हें चेस्ट में भी दर्द की शिकायत थी. जांच के बाद इलाज शुरू किया गया और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया. फिलहाल उनकी हालात में काफी हद तक सुधार है और वो खतरे से बाहर हैं.

डॉक्टर ने आगे बताया कि अभी किसान नेता को दो से तीन दिन अस्पताल में रखा जाएगा. वहीं तबीयत बिगड़ने के कारण पर डॉक्टर ने कहा कि ज्यादा सर्दी और खानपान ठीक से नहीं होने पर किसान नेता की तबीयत बिगड़ने की संभावना है.

पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे हैं किसान

गौरतलब है कि पलवल पुलिस ने मध्य प्रदेश और बुंदेलखंड से दिल्ली जा रहे किसानों को पलवल में रोक दिया था. पुलिस ने किसानों को केएमपी-केजीपी इंटरचेंज के पास रोका था, जिसके बाद किसान यहीं धरने पर बैठ गए. बीते कई दिनों से किसान यहां धरना दे रहे हैं. इसके अलावा अब किसानों की ओर से भूख हड़ताल भी शुरू की गई है.

close