कांग्रेस पर शिवराज का हमला, पाखंड बंद करे और सत्य स्वीकारे, हमारे लिए अन्नदाता ही भगवान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| केंद्र सरकार के नए कृषि कानून (Farmer Law) के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच बयानों को जंग जारी है| अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh CHauhan) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पाखंड बंद करे और सत्य स्वीकारे| कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए कि उसने सदैव केवल किसानों के नाम पर राजनीति की और अब भी वही कर रही है|

दरअसल, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट पर शिवराज ने पलटवार करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है| सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- कांग्रेस के मित्र सुन लें कि यह मध्य प्रदेश है, यहां किसानों का हित करने वाली सरकार है और हमारे लिए अन्नदाता ही भगवान हैं।मैं कांग्रेस के मित्रों को बताना चाहूंगा कि प्रदेश की मंडियों में अक्टूबर 2020 में गत वर्ष की तुलना में 20.65% अधिक अनाज की खरीदी की गई है।

शिवराज ने आगे लिखा- ‘कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए कि उसने सदैव केवल किसानों के नाम पर राजनीति की, उन्हें छला, धोखा दिया और और आज भी वही कर रही है। देश में नया कृषि कानून आने के बाद किसानों की समृद्धि के लिए नये द्वार खुल गये हैं। किसानों की आय दोगुनी होगी और उनकी समृद्धि से देश सशक्त होगा’। ‘कांग्रेस पाखंड बंद करे और सत्य स्वीकारे। कांग्रेसी अपनी आंखें खुली रखें, तो उन्हें भी नये कृषि कानून का लाभ दिखाई देने लगेगा। होशंगाबाद के किसान नये कृषि कानून से होने वाले लाभ का जीवंत उदाहरण हैं। मंडी से बाहर बिक्री हुई और समस्या होने पर तत्काल निराकरण भी हो गया’।

 

MP Breaking News

close