रश्मि राकेट फिल्म के लिए तापसी पन्नू ने लिया स्पोट्र्स का कठिन प्रशिक्षण

tapsi

मुम्बई। तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री का बेहतरीन चेहरा हैं। तापसी पन्नू की 2021 में रश्मि रॉकेट फिल्म आने को तैयार हो जिसको फिल्म समीक्षकों से कापफी सराहना मिल रही है। फिल्म में तापसी एक एथलीट के रूप में नजर आएंगी। तापसी अपने किरदार को अच्छी तरह निभाने के लिए लगातार अभ्यास, जाॅगिंग और जिम कर रही है। फिल्म के लिए तापसी ने कई विशेष प्रषिक्षण लिया है। तापसी पन्नू रश्मि रॉकेट की तैयारी में जी जान से लगी हुई हैं। उनका मानना है कि किरदार के साथ जीना अच्छा होता है। अपने इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए तापसी का समर्पण उनके वीडियो में दिखाई दे रहा है। तापसी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत करती दिखाई दे रहीं हैं। उनकी वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है कि फिल्म के शूट के दौरान उन्होंने बेहद मेहनत की। ज्ञात हो कि शूट के तीसरे दिन उनको फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। क्यूंकि उन्होंने अपने किरदार के लिए जो ट्रेनिंग ली थी, उसके वजह से वह चल भी नहीं पा रहीं थीं। कठिन मेहनत के कारण शारीरिक रूप से सक्षम होने में समय लग रहा है।

तापसी ने अपने फैंस से पूरी वीडियो अपलोड करने का वादा किया है। 17 दिसंबर को वह पूरा वीडियो अपलोड करेंगी। तापसी ने यह भी बताया उनकी आज ट्रेनिंग का आखिरी दिन था जो बहुत ही कठिन रहा। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि जैसा कि मैंने आज रश्मि राकेट लिए आखिरी एथलेटिक ट्रेनिंग पूरी कर ली है। मैं अपनी पूरी वीडियो शेयर कर रहीं हूं जिसका मैं काफी समय से इंतजार कर रहीं थीं।

तापसी ने रश्मि रॉकेट के शूट से हर अपडेट साझा किया है। वह दर्शकों, प्रशंसकों को साथ लेकर चल रही हैं। उनकी ये वीडियो एक टीजर था। बाकी उनकी पूरी वीडियो कल सोशल मीडिया पर नजर आएगी। ज्ञात हो कि रश्मि राकेट फिल्म एक स्पोट्र्स ड्रामा है जिसमें तापसी, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेनयुली शामिल हैं। फिल्म को आकाश खुराना ने अभिनीत किया है और रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया द्वारा निर्मित है।

close