धोखेबाज निकली भाभी: जहानाबाद में नाबालिग का अपहरण कर करवाई शादी, बाद में दूल्हे की करवा दी जमकर कुटाई

जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग की जबरन शादी करा दी गई है। धोखे से शादी कराने वाला कोई और नहीं, बल्कि नाबालिग की भाभी ही थी। भाभी ने अपनी बहन के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। शादी के समय घर वाले दूल्हे को तोहफा देते हैं, लेकिन भाभी ने देवर की पेट भर पिटाई भी करवा दी और मोबाइल भी छीन ली। मामला जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र का है।

फोन कर के बुलाया था घर पर
थाने में दी गयी तहरीर के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर के रहने वाले रविरंजन का कहना है कि वह नाबालिग है, लेकिन उसकी भाभी सुनैना देवी और भाभी की बहन मंजू देवी ने अपने आदमियों से मिलकर पहले अपहरण कराया और फिर जबरन शादी करा दी। रविरंजन का आरोप है कि 11 दिसंबर को उसकी भाभी ने फोन कर अपने घर पर बुलाया। फोन पर भाभी की बहन से भी बात हुई थी। बातचीत में दोनों ने घर पर आने की बात कही।

बंदूक की नोक पर शादी
रविरंजन ने बताया है कि वह भाभी से मिलने उसके घर के लिए निकल पड़ा। रास्ते में बस स्टैंड के निकट पहुंचते ही पांच लोगों ने उसे घेर लिया और जबरन एक लाल रंग की कार में बिठा लिया। इसके वे लोग उसे लेकर काको थाना क्षेत्र के देवरत गांव आ गये। वहां 12 तारीख को उसकी जबरन शादी करा दी। शादी बंदूक की नोक पर करायी गयी।

दूल्हे का मोबाइल भी छीन लिया
शादी का विरोध करने पर गाली-गलौज भी की गई। जान से मारने की धमकी भी दी गयी। यही नहीं, खूब पीटा भी गया। किसी को घटना की सूचना ना मिले, इसको लेकर मोबाइल भी छीन लिया गया। शादी करने के बाद उसे 13 तारीख को छोड़ दिया गया। बाद में एक आदमी के द्वारा मोबाइल भी भिजवाया गया। संबंधित मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आयेगी। पुलिस टीम जांच में लगी है।

close