चाचा-भतीजों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, शव के टुकड़े कर गड्ढे में गाड़े


शिवपुरी। जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम फुलीपुरा में बुधवार को एक विवाहित महिला से अवैध संबंधों के चलते 4 लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी.चारों आरोपियों ने धारदार हथियार से शव के टुकड़े-टुकड़े कर धड़ और सिर को प्लास्टिक बैग में पैक करके बेहरगमा गांव के पास से निकली पार्वती नदी के किनारे गाड़ दिया. हाथ व पैरों को फुलीपुरा गांव में बोरवेल के गड्ढे में डाल दिया.

Police inspects the scene of the incident
घटना स्थल का मुआयना करती पुलिस

पुलिस ने इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर युवक का सिर और धड़ बरामद कर लिया है. जबकि पुलिस बोरवेल से शव के अवशेष निकालने के प्रयास कर रही है.

जानकारी के अनुसार मृतक केशव मंगलवार की रात अपने खेत पर चने के खेत में पानी देने गया था. सुबह जब केशव यादव घर नहीं लौटा तो बड़े भाई भरत यादव ने खेत पर जाकर देखा, तो खेत पर जगह-जगह खून पड़ा हुआ था.खेत पर घसीटने जैसे निशान थे. परिजनों को मामला संदिग्ध लगा,परिजनों ने बैराड़ थाना आकर सूचना दी,पुलिस ने गुम इंसान की कायमी कर घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया.

पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत और पुलिस बल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो मृतक युवक के पास के गांव की महिला से अवैध संबंध का पता चला. संदेह के आधार पर पुलिस ने बेहरगमां से संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए उठाया. पुलिस की पूछताछ में बेहरगमां गांव के एक युवक ने अपने भाई और दो चाचायों के साथ केशव यादव की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर नदी किनारे शव गाड़ने की बात स्वीकार ली. इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद जहां तीन आरोपी फरार हैं. जबकि पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर

close