नेब सराय पुलिस ने महिला के बैग से फोन चोरी करने के आरोप में ऑटो चालक को किया गिरफ्तार


नई दिल्ली:
 साउथ दिल्ली के नेब सराय थाने की पुलिस टीम ने महिला के बैग से चोरी करने के आरोप में एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपी के पास से चुराया गया मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान तेजवीर के रूप में की गई है. आरोपी दिल्ली के गढ़वाल कॉलोनी मेहरारु का रहने वाला बताया जा रहा है.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि इग्नू नेब सराय निवासी रश्मि कुमारी ने नेब सराय थाने में 12 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि सीएनजी पंप से नेब सराय के लिए एक ऑटो से यूको बैंक गई थी.ऑटो से उतर उन्होंने ऑटो चालक को किराया दिया और जल्दी में अपना पर्स चेक किए बिना चली गई. बाद में जब उन्होंने अपना पर्स चेक किया, तो पर्स के अंदर रखा मोबाइल गायब था.

चोरी का मोबाइल भी बरामद

जिसके बाद उन्होंने ने महसूस किया कि ऑटो चालक ने उसका फोन चुरा लिया. उसने अपने मोबाइल नंबर पर कॉल करने की कोशिश की, लेकिन ऑटो ड्राइव ने मोबाइल फोन बंद कर लिया था. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. तकनीकी सर्विलांस की मदद से आरोपी चालक महरौली इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से चोरी का मोबाइल भी बरामद हो गया. आरोपी को उक्त मामले में गिरफ्तार कर 14 दिन की जेल में भेज दिया गया.

close