जब कैमरे में कैद हुई थीं ऐश्वर्या की इस हाल में तस्वीरें, तो भड़के अभिषेक ने उठाया था ऐसा कदम

 


बॉलीवुड (Bollywood) हस्तियां अक्सर ही सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इंडस्ट्री में पल-पल ऐसा कुछ होता है जिस वजह से सितारों की पर्सनल लाइफ में हलचल पैदा हो जाती है और कई बार ऐसे हालात बन जाते हैं जब सितारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ एक बार हुआ था बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ. वैसे तो ऐश्वर्या की खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल हैं लेकिन एक बार फोटोग्राफर ने ऐश की एक ऐसी तस्वीर कैमरे में कैद कर ली थी जिसके बाद ऐश के पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को फोटोग्राफर्स से कहना पड़ा था कि, प्लीज इस फोटो को डिलीट कर दो. आइए जानते हैं कि आखिर माजरा क्या है.



क्या है माजरा?
दरअसल, ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ मनीष मल्होत्रा के घर पर आयोजित हुई पार्टी में शामिल होने पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ फिल्ममेकर करण जौहर भी मौजूद थे. जैसे ही पार्टी खत्म हुई और सितारे मनीष मल्होत्रा के घर से निकले तो फोटोग्राफर्स की भीड़ जमा गई और उन्होंने सब सितारों के तस्वीरें कैमरे में क्लिक की.इस दौरान जब फोटोग्राफर्स ने ऐश्वर्या की तस्वीर लेने की कोशिश की तब कुछ ऐसी पिक्स क्लिक हो गई जिस पर अभिषेक को कहना पड़ा कि प्लीज ये फोटो डिलीट कर दो. क्योंकि ऐश इस पार्टी में एक शॉर्ट डेनिम ड्रेन पहनकर पहुंची थी और जब वह कार में बैठ रही थीं तो ऐसी फोटोज क्लिक हो गई. 

बाद में लीक हो गई तस्वीरें
अभिषेक बच्चन ने जैसे ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या की वैसी तस्वीरें देखी जो कार में बैठते वक्त ली गई थी. वैसे ही एक्टर गुस्सा हो गए. देखा जाए तो तस्वीरें नॉर्मल थी लेकिन कुछ तस्वीरें ठीक नहीं थी. अभिषेक के कहने पर कुछ फोटोग्राफर्स ने तस्वीरें डिलीट कर दी थी लेकिन कुछ फोटो रह गई और वही फोटोज बाद में सोशल मीडिया पर लीक हो गई और जिसने भी ऐश की ऐसी तस्वीरें देखी सबने यही कहा कि, फोटोग्राफर्स को थोड़ा ध्यान रखना चाहिए. लेकिन ऐश के साथ हुए इस वाकिये से अभिषेक बच्चन की अपनी पत्नी के प्रति जो कंसर्न था वो दुनिया को देखने को मिला.


वैसे ऐश्वर्या राय ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें ड्रेस के कारण ‘ऊप्स मोमेंट’ का शिकार होना पड़ा है. इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां OOPS Moment का शिकार हो चुकी हैं और जब सितारों के साथ ऐसा कुछ होता है तो इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं और फिर स्टार्स को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है.

close