‘बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद को जान का खतरा, फूट-फूट कर रोते हुए यू-ट्यूबर पर लगाया गंभीर आरोप


सोशल मीडिया पर अब तक कई आम लोग स्टार बन चुके है। जिनकी किस्मत रातों- रात बदली है। कोरोना काल में ‘बाबा का ढाबा’ यानी की कांता प्रसाद भी उनसे में एक है। यू-ट्यूब पर कांता प्रसाद का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उनकी बुरी आर्थिक स्थिति दिखाई गई थी। जिसके बाद लोगों ने आगे आकर उनकी मदद की। जिससे उनकी आर्थिक स्थिति तो सुधरी है लेकिन साथ ही वह स्टार भी बन गए। वहीं, अब कांता प्रसाद ने अपनी जान को खतरा बताया है। बाबा ने आशंका जताई है कि कई लोग उनके पीछे पड़े है। जिस वजह से उन्हें इन दिनों खौफ के साए में जीना पड़ रहा है।

बाबा के मुताबिक, लोग उनकी शोहरत के जल रहे है। उनका किसी से झगड़ा नहीं है और न ही किसी से रंजीश थी, लेकिन अचानक मिली इस प्रसिद्धि से सब उन्हें परेशान करने लगे है। उन्हें लगातार फोन पर या फिर ढाबे के पास आकर धमकियां मिल रही है। जिस वजह से वह अपने घर के बाहर निकलने में भी डर रहे है। बाबा का आरोप है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। साथ ही उनके ढाबे को जलाने के लिए धमकी मिल रही है। बाबा का कहना है कि कुछ दिनों से मिल रही धमकियों से परेशान होकर इसकी शिकायत पुलिस में भी की गई। लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। लेकिन शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

वहीं, इस पूरे मामले पर बाबा के वकील का कहना है कि उन्हें शक है कि इस पूरे मामले में यू-ट्यूबर गौरव वासन है लेकिन अब तक उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में उनके खिलाफ कोई कदम भी नहीं उठाया सकता। बाबा की ओर से 11 दिसंबर को पुलिस में शिकायत दे दी गई है। हालांकि, इस पूरे मामले पर यूट्यूबर गौरव वासन की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उनके मुताबिक, उन पर लगे सभी आरोप झूठे है। कोई बाबा को गुमराह कर रहा है और उन पर जानबूझकर खुन्नस निकाली जा रही है। पुलिस इस मामले में सच लेकर आएगी।

close