ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया का धाकड़ अंदाज देख उड़े शोएब अख्तर के होश, कहा- बोरे में बंद करके मारा

 

shoaib akhtar

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में अपना धमाल मचा रही हैं। टीम इंडिया ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्टर मैच में 8 विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। जिसके बाद टीम इंडिया की चौतरफा तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की तारीफ की है। उन्होंने टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाज की तारीफ की। उन्होंने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए कहा कि ऐडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में 36 रन पर आउट होने के बाद भारतीय टीम में मेलबर्न में जबर्दस्त वापसी की।

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा रोहित, विराट और शमी के बिना भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में दमदार प्रदर्शन किया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे मारा है जैसे बोरी में बंद कर मारते हैं। भारतीय टीम ने अपने दमदार खेल का प्रदर्शन किया है। खेल के दौरान टीम इंडिया में स्टार बल्लेबाज मौजूद नहीं थे। लेकिन इस बाद भी खिलाड़ियों ने शानदार गेम खेला और विरोधियो को हराया। उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे की जमकर तारीफ की। इस दौरान अख्तर ने कहा, ‘रहाणे ने खामोशी के साथ कप्तानी की, खामोशी के साथ गेंदबाजी में परिवर्तन किए लेकिन उसकी कामयाबी आज शोर मचा रही है।’

रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने सभी खिलाड़ियों की तारीफी की। उन्होंने मोहम्मद सिराज की गेंदजाबी की तारीफ करते कहा कि उनके पिता का निधन हो गया। आखिरी समय में वह अपने पिता को नहीं देख पाए। उन्होंने अपना गुस्सा और जज्बात गेंद पर दिखाए और पांच विकेट लिए। इसके साथ ही अख्तर ने शुभमन गिल को भविष्य का सबसे बड़ा खिलाड़ी बताया। वहीं, आगे रविंद्र जडेजा की भी तारीफ की जिन्होंने खेल के हर आयाम में अपनी भूमिका अदा की।

close