इस बड़ी वजह से शादी करने को तैयार नहीं थे रोहनप्रीत, नेहा ने खोला राज

neha-kakkar-rohanpreet

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh) की शादी को दो महीने होने वाले हैं।यह कपल सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार को जब तब बयां करता रहता है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने और रोहनप्रीत के रिश्ते को लेकर कपिल शर्मा शो में खुलकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे खुलासे किये जो किसी को नहीं पता थे।

Neha Kakkar & Rohan Preet Singh In Kapil Sharma Show Full Episodes - YouTube
उन्होंने बताया की किस तरह से रोहनप्रीत पहले शादी नहीं करना चाहते थे फिर किस तरह से खुद ही आगे बढ़ कर शादी की बात की। शो में नेहा ने अपनी और रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh) की पहली मुलाकात के बारे में भी खुल कर बताया।
द कपिल शर्मा शो में टीवी पर पहली बार साथ नजर आएगी नवविवाहित जोड़ी नेहा कक्कड़...
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बताया कि हमारी पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी, जब रोहन ऑडिशन देने आये थे। रोहनप्रीत को जिस गाने पर ऑडिशन देना था उसे नेहा ने लिखा था और म्यूजिक भी नेहा ने दिया था।
The Kapil Sharma Show | Neha Kakkar Aur Rohan Preet Singh Ne Ki Shaadi Ki Rasam Puri - YouTube
नेहा से जब सवाल किया गया कि रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh) में कौन -कौन सी ऐसी खूबियां हैं जो उन्हें बेहद पसंद है, तब नेहा ने कहा कि ‘रोहनप्रीत बहुत क्यूट और प्यारे थे और रोहन की ये खूबी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को उनके करीब लाती चली गई।
कपिल शर्मा शो में पहुंचे नेहा और रोहनप्रीत, कपिल ने हनीमून को लेकर उडाया मजाक, देखे
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने आगे कहा कि वह एक अच्छे इंसान भी हैं और हैंडसम भी हैं।’  वहीं रोहन ने नेहा के बारे में बात करते हुए कहा ‘नेहा से मिलकर उनके जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिला, रोहन ने कहा कि लोगों को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जितनी अच्छी लगती है उससे ज्यादा अच्छी वह है।’ 
नेहा कक्कड़ का खुलासा- रोहनप्रीत से मुलाकात से भी पहले लिखा था 'नेहू दा ब्याह' गाना Neha Kakkar reveals she prepares Nehu Da Viah song even before meeting husband Rohanpreet Singh |
किस तरह से उन दोनों बातचीत शुरू हुई इस पर बोले हुए नेहा ने कहा जब शूट खत्म हुआ तो रोहन ने नेहा से उनकी स्नैप चैट आईडी मांगी, लेकिन रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh) ने उन्हें उनके व्हाट्सएप पर मैसेज किया था।
VIDEO] Kapil Sharma takes the funniest dig at Neha Kakkar, Rohanpreet Singh's honeymoon leaving the newlyweds in splits
शादी को लेकर बात करते हुए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बताया कि शुरुआत में एज को लेकर रोहन प्रीत को थोड़ी झिझक हुई थी। वह बार-बार यही कर रहे थे कि मै अभी सिर्फ 25 साल का हूं लेकिन एक दिन खुद उन्होंने अपनी तरफ से बोल दिया कि वह उनके बिना नहीं रह सकते हैं।
close