जब कंगना ने कहा था- ‘सोशल मीडिया पर वेल्ले लोग बैठते हैं जिनके पास कोई काम नहीं’


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आती हैं। कंगना काफी समय से सुर्खियों में हैं। पहले उन्होंने फिल्म माफियाओं पर निशाना साधा था, इसके बाद वह महाराष्ट्र सरकार से उलझ गई थी और अब कंगना रनौत किसान प्रदर्शन के विरुध खूब बयानबाजी कर रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। फैंस के अलावा कंगना रनौत पर सेलेब्रिटीज भी जमकर निशाना साध रहे हैं।

हालांकि, पहले कंगना सोशल मीडिया से दूर भागती थी और उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी डिजिटल मीडिया टीम संभालती थी, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने खुद सोशल मीडिया की कमान संभाल ली। कंगना अब सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए वह अपनी राय रखती हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब कंगना सोशल मीडिया को फिजूल कहती थीं, यहां तक कि उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स को भी वेल्ला कह दिया था।

कंगना रनौत के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो पुराना है। कंगना रनौत ने ये बयान कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) पर दिया था। कंगना ने शो में कहा था, ‘मुझे ऐसा लगता है कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सारे वेल्ले होते हैं, जिनको कुछ काम नहीं होता करने को। उन लोगों से तो बात नहीं होती जिनको जानते हैं, जिनसे जान न पहचान उनसे क्या बात करें। जो काम करते हैं वो काम पर जाते हैं और अपनी जिंदगी में उलझे हैं।’

शो में कंगना के साथ शाहिद कपूर भी आए थे। कंगना का ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है और कई यूजर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। बता दें कि, किसान प्रदर्शन को लेकर कंगना रनौत के विवादित बयान के चलते उन्हें कई सेलेब्स ने खरी खोटी सुनाई थी। इनमें से दिलजीत दोसांझ संग उनके वॉर काफी चर्चाओं में था। दिलजीत के बाद भोजपुरी सिनेमा के जबरदस्त एक्टर खेसारी लाल यादव ने भी उन पर तंज कसा था।

खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर कंगना को लेकर भोजपुरी में कहा था, ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ ना बुझाई. न समझ आवे आम, न बुझाये मूली… अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान। बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।’ खेसारी के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

close