कार्तिक आर्यन का ‘धमाका’ लुक आया सामने, निभाएंगे ये एक अहम किरदार

 

Karthik Aryan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म ‘धमाका’ का एलान कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर अपने फैंस के शेयर किया है जिसमें सिर्फ फिल्म में उनका लुक कैसा होगा यह नजर आ रहा है। कार्तिक एक गहन अवतार, चश्मा पहने हुए और फॉर्मल कपड़े में नजर आ रहे हैं। उनके फैंस उनके इस अवतार की तुलना ‘द प्रोफेसर फ्रॉम द मनी हेस्ट’ से की थी।

उन्होंने हाल ही में ‘धमाका’ की शूटिंग शुरू की है और इसी का एलान करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था। अब एक्टर ने फिल्म के किरदार अर्जुन पाठक से लोगों को परिचय करवाया है। उनके फैन्स उन्हें इस लुक में देखकर बेहद खुश हैं। बताया जा रहा है कार्तिक इस फिल्म में अर्जुन पाठक नाम के एक खोजी पत्रकार का रोल निभा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मिलिए अर्जुन पाठक से… #Dhamaka” फोटो में वो खून से सना सूट पहने और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। वहीं फैन्स उनके इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और तारीफ कर भी कर रहे हैं।

फिल्मकार राम माधवानी के साथ कार्तिक आर्यन की धमाका’ पहली फिल्म होगी। राम माधवानी ने सोनम कपूर की ‘नीरजा’ को भी निर्देशित किया था। एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, “पूरी फिल्म एक मीडिया ऑफिस के इर्द-गिर्द है। फिल्म में लगभग 5-6 चरित्र हैं। यह बेहद कम बजट की वन-सेट वाली फिल्म है। कार्तिक इस फिल्म करने के लिए इसलिए राजी हुए क्योंकि वह ऐसे निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं, जो एक्टिंग को और निखार सकते हैं। वह इसलिए भी उन फिल्मों को करना चाहते हैं, क्योंकि वे हल्के-फुल्के हास्य कलाकार के रूप में टाइपकास्ट हो गए हैं।”

close