कोहरे का कहर: खड़े ट्रक में जा घुसी कार, तीन की मौत, पांच घायल

 

हरदोई। ठंड बढ़ने के साथ ही सड़क पर घने कोहरे का कहर शुरू हो गया है। कोहरे की वजह से सड़क हादसों में बढ़ोतरी आ गई है। ऐसी ही सड़क दुर्घटना की खबर हरदोई से सामने आ रही है। यहां शाहजहांपुर मार्ग पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह दुर्घटना कोतवाली से करीब 8 किमी दूर फोरलेन पर सरदार नगर गांव में स्थित सैनिक पेट्रोल पंप के निकट हुआ है। यहां तेज रफ्तार में जा रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। कार में सवार कुल 8 लोग मलिहाबाद से वापस अपने घर शाहजहांपुर की तरफ जा रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसआई रामलखन, एसआई देवेंद्र सिंह, एसआई सुनील सिंह, एसआई ज्ञानेश दुबे और आरक्षी अरविंद यादव तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गए। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी कार से सभी घायलों को निकाले जाने के बाद पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए सीएचसी भेजा। यहां डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मृतकों में कटरा शाहजहांपुर के देवेंद्र, सूबेदार और मीरानपुर कटरा के रहने वाले अखिलेश का नाम शामिल है। वहीं हादसे के बाद यहां काफी लंबा जाम लग गया है। यातायात को सामान्य कराने के लिए पुलिस अभी भी संघर्ष कर रही है। घने कोहरे के चलते थोड़ी—थोड़ी दूरी पर कई जगह ट्रक—बस, डीसीएम व अन्य वाहन भी आगे पीछे आमने-सामने टकरा गए हैं। इन दुर्घटनाओं में भी कुछ अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है।

close