तलाक के बाद बिखर गई थी इन अभिनेत्रियों की जिन्दगी, अब फिर से संवार रही हैं भविष्य


karishma kapoor

बॉलीवुड (Bollywood) में प्यार-ब्रेकअप, शादी-तलाक आम बात है। यहां कब किसी प्यार हो हुआ और कब ब्रेकअप, कब शादी हुई कब तलाक कुछ पता नहीं चल पाता। आज हम आपको कुछ ऐसे ही जोड़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पहले तो एक-दूसरे से प्यार और इन्होंने शादी रचा ली। शादी के बाद उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक सका और तलाक हो गया। इनमें से कई अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं जो तलाक का बाद पूरी तरह से बिखर गईं।

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान
Malaika arora and her ex husband Arbaaz khan may come together in Nach  baliye 9 which is produced by Salman khan
बॉलीवुड (Bollywood) की टॉप एक्ट्रेस में शुमार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने १९९८ ने सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान से शादी रचाई थी, लेकिन 2016 में आपसे मन मुटाव के चलते इन दोनों ने तलाक ले लिया। अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बिलकुल टूट गयी थी ,लेकिन इन्होंने धीरे-धीरे खुद को संभाला। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अब अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और काफी खुश हैं।

करिश्मा कपूर-संजय कपूर
सैफ ने कराई संजय-करिश्मा की सुलह! आपसी सहमति से अब होगा तलाक - karishma and sanjay  kapoor file for divorce by mutual consent - AajTak
फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी रचाई थी। करिश्मा ने जब संजय से शादी की थी तब उनका करियर पीक पर था, लेकिन शादी के बाद करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने फिल्मों से दूरी बना ली, लेकिन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और संजय का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और साल 2016 में तलाक ले लिया।

रश्मि देसाई- नंदीश
क्यों घर से निकलने के लिए किया गया था रश्मि को मजबूर? - why was rashmi  forced to leave the house-mobile
टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने अपने ब्वायफ्रेंड नंदीश (Nandish) से २०१२ में शादी की थी। शुरू में तो सब कुछ ठीक ‍ रहा ,लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे। हालात इतने खराब हो गये कि रश्मि नंदीश को छोड़कर दूसरे घर में शिफ्ट हो गईं और फिर 2016 में इन दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद रश्मि पूरी तरह से टूट गईं थी, जिसका असर उनके करियर पर भी पड़ा। हालांकि अब रश्मि संभल गई है और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

जेनिफर विंगेट‍-करण सिंह ग्रोवर
करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर के तलाक पेपर्स सोशल मीडिया पर लीक होने से चौंकी  जेनिफर - karan singh grover jennifer winget divorce decree gets leaked  online leaves winget shocked - AajTak
जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने कई सीरियल्स में काम किया है और अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज भी किया। वर्ष 2012 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से शादी की थी, लेकिन उनका यह रिश्ता दो साल भी नहीं चल सका। करण और विपाशा वसु की नजदीकियां बढ़ने लगी जिसने जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को झकझोर दिया था और फिर टोना का तलाक हो गया, फिर करण ने विपाशा वसु से शायद कर ली।

महिमा चौधरी- बॉबी मुखर्जी
7 Bollywood Celebrity Couples Who Are Separated But Not Divorced |  SheJournal | Celebrity couples, Bollywood celebrities, Celebrities
शाहरुख़ खान के साथ फिल्म परदेस से डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने साल २००६ में बॉबी मुखर्जी (Bobby Mukherjee) से शादी रचा ली, लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और 2013 में दोनों का तलाक हो गया।

close