कीर्ति नगर इलाके में फिर लगी आग, फर्नीचर की गोदाम का समान जलकर खाक

Furniture warehouse fire in Kirti Nagar area delhi

नई दिल्ली: कीर्ति नगर इलाके में बुधवार शाम फर्नीचर के गोदाम में आग लग गई. आग गोदाम की तीसरी मंजिल पर लगी थी, मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची फ़ायर ब्रिगेड की लगभग आधा दर्जन गाड़ियों ने आग को बुझाया. फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है.

बाल-बाल बचे कर्मचारी

एक बार फिर कीर्ति नगर इलाके में फर्नीचर के सामानों में आग लग गई. आग कृष्णा पार्क के साथ वाली बिल्डिंग में लगी, जिससे इलाके में अपरा-तफरी मच गई गई. गोदाम में फर्नीचर का सामान रखा था, जिसमे थिनर, कलर भी थे और आग लगने के बाद लकड़ी और थिनर के कारण तेजी से आग फैलने लगी, यहां काम करने वाले लोग समय रहते यहां से निकल गए.

लाखों का समान जलकर खाक

वहीं मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई और फिर मौके पर लगभग आधा दर्जन फायर टेंडर्स ने आकर आग पर काबू पाया, पुलिस और दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस आग की घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ लेकिन लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है.

1 महीने में आग लगने की चौथी घटना

फिलहाल आग के कारणों की सही जानकारी नही मिल पाई है, लेकिन आशंका ये जताई जा रही है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी. पिछले कुछ दिनों में कीर्ति नगर इलाके में आग की ये चौथी घटना है. गनीमत ये रही कि किसी भी घटना में कोई जान नहीं गई.

close