मोहन गार्डन थाना पुलिस ने एक मोबाइल चोर को किया गिरफ्तार


नई दिल्लीः मोहन गार्डन थाना की पुलिस टीम ने एक चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए. गिरफ्तार चोर की पहचान शिवम चौहान के रूप में हुई है, जो मोहन गार्डन के मुन्नी इंटरनेशनल स्कूल के पास का रहने वाला है. डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि पीड़ित हरि प्रकाश ने पीपल रोड स्थित अपने घर से दो मोबाइल फोन चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की..

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार जांच के दौरान पुलिस को इंफॉर्मेशन मिली कि मोबाइल चोरी की वारदातों में शामिल एक युवक राम पार्क बस स्टैंड पर मौजूद है. इस सूचना पर एएसआई विनोद कुमार और कॉन्स्टेबल शिवराम की टीम ने बस स्टैंड पर पहुंचकर युवक को धर दबोचा.

चोर के पास से 5 मोबाइल फोन बरामद

जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से 5 मोबाइल फोन बरामद हुए. जिनमें से दो मोबाइल फोन पीड़ित हरि प्रकाश के थे और बाकी तीन मोबाइल भी द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास से चोरी किए गए थे. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने वह दोस्त शक्ति के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस टीम ने युवक को गिरफ्तार कर उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है.

close