अपने सौतेले बच्चों से भी अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं ये स्टार्स, करते हैं हर ख्वाहिश पूरी

anupam kher

यूं तो हमारे समाज में एक आम धारणा है कि सौतेली माता या फिर सौतेले पिता बच्चों को वह प्यार और केयर नहीं देते जैसे कि सगे माता पिता देते हैं, लेकिन अब समाज की सोच बदल गयी है। अब लोग अपने सौतेले बच्चों को भी उतना ही प्यार देते हैं जितना कि वह अपने सगे बच्चे को देते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने न सिर्फ अपने सौतेले बच्चों को अपनाया बल्कि उन्हें भरपूर प्यार और अपनापन दिया। साथ ही हर वह काम किया जिससे कि उनका भविष्य संवरे और रिश्ता भी मजबूत बना रहे।

राजेश खट्टर- शाहिद कपूर

राजेश खट्टर का जीवन परिचय हिंदि मे | Rajesh Khattar biography in hindi
अभिनेता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) शहीद कपूर के सौतेले पिता है। शाहिद कपूर की मां नीलिमा ने 1990 में राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) से शादी रचाई थी। इसके पहले नीलिमा की शादी पंकज कपूर से हुई थी। शाहिद पंकज और नीलिमा के बेटे हैं। शाहिद के पैदा होने के कुछ ही साल बाद नीलिमा और पंकज का तलाक हो गया था। तब नीलिमा ने पंकज खट्टर से शादी कर ली। बहरहाल राजेश खट्टर उनके सौतेले बेटे शाहिद कपूर संग काफी अच्छी बॉन्डिंग है। यह दोनों अपनी हर बात एक दूसरे से शेयर करते हैं।

अनुपम खेर-सिकंदर खेर

किरण को शुरुआत में अहसास नहीं हुआ था कि अनुपम से दोस्ती प्यार में बदल चुकी है'
सिकंदर खेर, किरन खेर और उनके पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं। किरण खेर ने गौतम बैरी से तलाक लेकर अनुपम खेर से शादी कर ली थी, लेकिन अनुपम खेर ने कभी भी सिकन्दर के साथ सौतेला व्यवहार नहीं किया। सिकंदर अपनी मां के साथ ही रहे। अनुपम खेर ने सिकन्दर खेर खूब प्यार दिया और खूब ख्याल रखा। लिहाजा आज दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

शिखर धवन

Shikhar Dhawan Wiki, Age, Height, Wife, Family, Biography in Hindi - WikiBioHindi.Com
भारतीय क्रिकेट के बल्लेबाज शिखर धवन ने साल २०१२ में भारतीय मूल की आस्ट्रेलिया में रहने वाली आयशा से शादी रचाई है। शिखर से शादी करने से पहले आयशा ने आस्ट्रेलिया के एक बिजनेस मैन से शादी की थी लेकिन उनका तलाक हो गया था। इस शादी से आयशा के दो बेटियां आलिया और रिया हैं, जिन्हें आयशा से शादी के बाद शिखर धवन ने अपनाया और भरपूर प्यार दिया।

अनिल कुंबले-आरुणी

Janam kundali : जानें क्या कहती है क्रिक्रेट में जंबो नाम से मशहूर अनिल कुंबले की जन्म कुंडली
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले ने चेतना रामतीर्थ से शादी की है। चेतना की पहली शादी जागीरदार से हुई थी। चेतना औअर जागीरदार की एक बेटी भी है आरुणि। अनिल कुंबले ने चेतना के साथ शादी के बाद आरुणि को भी अपनाया और खूब प्यार दिया। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि चेतना को अपनी बेटी की कस्टडी लेने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी, जिसमें अनिल कुंबले ने भी चेतना की काफी मदद की थी।

राज जुत्शी-इमरान खान 

5 Celeb Stepfathers Who Share A Beautiful And Cordial Relationship With Their Stepchildren - अनिल कुंबले से अनुपम खेर तक, अपने सौतेले बच्चों से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं ये ...
फिल्म कयामत से कयामत तक में अभिनेता आमिर खान के दोस्त की भूमिका निभाने वाले राज जुत्शी असल जिन्दगी में आमिर खान के सगे बहनोई हैं। उन्होंने आमिर की बहन नुजहत से शादी की है। राज जुत्शी से शादी करने से पहले नुजहत शादीशुदा थी। उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनिल पाल से शादी की थी। इस रिश्ते से उनका एक बेटा है इमरान। इमरान खान के अपने सौतेले पिता राज जुत्शी से काफी अच्छे रिलेशन हैं।

close