दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप काली कमाई से विधायकों को खरीद रही बीजेपी


रायपुर/भोपाल। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी विधायकों के खरीदफरोख्त का आरोप लगाया है. बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार के पास काली कमाई का बहुत पैसा है. उन्होंने यह भी कहा कि पहले जिस तरह से मंडियों में जानवरों की बिक्री होती थी, वैसे ही आज बीजेपी सरकार विधायकों को फॉर्महाउस और होटलों में खरीद रही है.

दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. दिग्गी पहले दुर्ग गए और पदमनाभपुर वोरा निवास पहुंचे. जहां उन्होंने मोतीलाल वोरा के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी दुर्ग पहुंचे.उन्होंने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि अर्पित की.

rajya-sabha-mp-digvijay-singh-accused-bjp
काली कमाई से विधायकों को खरीद रही BJP

मोतीलाल वोरा के व्यक्तित्व को किया याद

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिस तरीके से मोतीलाल वोरा का व्यक्तित्व था, उनके जैसा व्यक्ति उन्होंने अपने जीवन में कभी नहीं देखा. उनके विशाल व्यक्तित्व का हिस्सा था कि वह जिससे भी मिलते थे, इतनी आत्मीयता से मिलते थे कि एक रिश्ता सा बना लेते थे. बड़े-बड़े पदों पर रहने के बाद भी उन्हें जरा सा भी घमंड नहीं था. हर व्यक्ति, कार्यकर्ता और जनता सहृदयता के साथ उनसे मिलते थे. दिग्विजय सिंह यहां पत्रकारों से भी रूबरू हुए और बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

close