लंबी जद्दोजहद के बाद सीएम से मिले आप नेता और कार्यकर्ता, आवास के बाहर दिन भर हुआ हंगामा

AAP leader and activist met CM after a long struggle in Delhi

देश की राजधानी दिल्ली में आज पूरा दिन भर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर के बाहर जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. जहां एक तरफ दिल्ली के तीनों मेयर अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर मुलाकात करने को लेकर बैठे रहे. वहीं दूसरी तरफ आज आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ता और नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने के लिए बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस को सुरक्षा कारणों के मद्देनजर AAP कार्यकर्ताओं को सीएम आवास से पहले ही कुछ दूरी पर रोकना पड़ा.

बड़ी संख्या में AAP कार्यकर्ता नेताओं के साथ मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे

इससे पहले AAP नेताओं द्वारा मीडिया में आकर यह बयान दिया गया था कि केंद्र सरकार की शय पर दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को उनके घर पर हाउस अरेस्ट कर लिया है. जिसके बाद बड़ी संख्या में AAP कार्यकर्ता नेताओं के साथ मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे. दिन भर चली जद्दोजहद के बाद आखिरकार देर शाम तकरीबन 5:00 बजे के बाद AAP नेता और कार्यकर्ताओं को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से मिलने दिया गया.

मुख्यमंत्री के घर के बाहर जबरदस्त हंगामा देखने को मिला

कुल मिलाकर देखा जाए तो पूरे दिन भर चली लंबी जद्दोजहद के बाद आखिरकार आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की मुलाकात शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से हुई. दरअसल आज दिनभर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर के बाहर जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद आप नेता सोमनाथ भारती ने भाजपा शासित केंद्र सरकार के ऊपर भी जमकर निशाना भी साधा.
close