लखनऊ में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दूसरे राज्यों की लड़कियों से जुड़े है तार


racket

उत्तर प्रदेश के लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी के पास सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ हैँ। लखनऊ पुलिस ने इस सिटी के पास बने एक फ्लैट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

SEX racket 2

जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।  पुलिस ने एक फ्लैट पर रेड मारी। इस दौरान पुलिस ने दो लड़कियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं, गिरफ्तारी के बाद पुलिस इन तीनों से सख्त पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस के पास शिकायत आई थी कि यहां सुशांत गोल्फ सिटी के एक मकान में पिछले काफी समय से लड़के और लड़कियों का आना जाना था। इस शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने मकान पर रेड मारी। पुलिस ने यहां से दो लड़कियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया।
sex-racket-1-655x360-1447560942_835x547
छापेमारी के बारे में इंस्पेक्टर सचिन सिंह ने कहा कि स्थानिय लोगों ने इस में पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद यहां पर रेड के दौरान दो लड़कियों को हिरासत में लिया गया। इसमें एक लड़की दिल्ली की है और दूसरी लड़की लखनऊ की है। इन दोनों लड़कियों के परिवार को सूचना दे दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, इस सेक्स रैकेट में और भी कई लोग जुड़े हुए है। जिनकी तलाश की जा रही है। इसके आगे पुलिस ने दावा किया कि इस सेक्स रैकेट में लड़कियों को जोड़ने के लिए दूसरे प्रदेश से लाया जाता है।
sex-racket-busted-in-house-six-arrested-along-with-two-women_314928
ये लड़कियां लखनऊ के स्पा सेंटर में ही काम करती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से ये यहां भी आने लगी। इन लोगों को तार विभूतिखंड में पकड़े गए युवक से जुड़े है। जिसे भी सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया गया है

close