पूर्वी दिल्ली: मेयर निर्मल जैन, नेता सदन प्रवेश शर्मा अटल सम्मान से सम्मानित

 


नई दिल्ली: भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के पर संकल्प एक नई सोच की ओर से पूर्वी दिल्ली नगर निगम मुख्यालय में अटल सम्मान समारोह 2020 का आयोजन किया गया. जिसमें शिक्षा सामाजिक एवं अध्यात्म से जुड़े लोगों को अटल रत्न से सम्मानित किया गया. इस मौके पर उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व संगठन मंत्री विजय शर्मा मौजूद रहे.

अटल सम्मान पाने वालों की स्मारिका प्रकाशित होगी
पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मेयर निर्मल जैन, नेता सदन प्रवेश शर्मा, स्थाई समिति के अध्यक्ष सतपाल सिंह, शिक्षा समिति के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार बल्लन को उनके सामाजिक कार्यों के प्रति निष्ठा को देखते हुए अनूठा सम्मान प्रदान किया गया. इस मौके पर मनोज तिवारी ने अटल सम्मान पाने वाले लोगों को बधाई दी. अटल सम्मान पाने वाले सभी विभूतियों की स्मारिका प्रकाशित होगी इसका विमोचन वह खुद करेंगे.

विभूतियों को सम्मानित करना ही अटलजी को सच्ची श्रद्धांजलि
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए दिल्ली भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि समाज के विभिन्न वर्गों की विभूतियों को अटल सम्मान से सम्मानित करना निश्चय ही अच्छा कदम है. नेता और जन-जन के हृदय के सम्राट स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को सच्ची श्रद्धांजलि है.


close