शाहरुख खान ने उड़ाया पत्नी गौरी खान का मजाक, किया ऐसा ट्वीट, देख फैंस हुए हैरान

king khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है। काफी समय से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। जिस वजह से फैंस उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होगा। किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी है। जिसकी तस्वीरें भी सामने आ रही है। ऐसे में फैंस को जल्द ही किंग खान की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। लेकिन ये भी सच है कि शाहरुख खान एक्टिंग के साथ-साथ सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते है। सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी चीजें हुई है। जिसमें अभिनेता ने अपना दमदार सेंस ऑफ ह्यूमर दिखाया है। कुछ ऐसा इस बार भी हुआ।

दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में किंग खान अपनी ही पत्नी गौरी खान का मजाक उड़ा रहे है। जिसे देख फैंस भी हैरान रह गए।
shahrukh-taunts-gauri-khan-jpg
इस ट्वीट में शाहरुख खान, गौरी खान को मिले एक ऑवर्ड पर रिएक्शन देते है।

बता दें कि गौरी खान को एडी100 लिस्ट में शामिल किया गया था। जिसके चलते उन्हें एक ट्रॉफी भी मिली थी। इस ट्रॉफी के बाद गौरी खान ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं एडी 100 लिस्ट का हिस्सा बनकर और यह ट्रॉफी पाकर काफी खुश हूं।’ गौरी खान ने अपने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।
sharukh
जिसमें वह हाथ में अवॉर्ड पकड़े नजर आ रही हैं। गौरी के इसी ट्वीट पर पति शाहरुख खान ने प्रतिक्रिया दी। जिसमें किंग खान ने लिखा, ‘चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं।’ शाहरुख खान का यही ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

close