गाजियाबाद में मेरठ रोड पर मारुति कार के शोरूम में लगी भीषण आग


नई दिल्ली/गाजियाबाद : : मेरठ रोड स्थित मारुति कार के शोरूम में भयंकर आग लग गई. आग लगने का कारण साफ नहीं है, लेकिन लाखों रुपये का नुकसान हो गया. मौके पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियों ने आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया. आग सेकंड फ्लोर पर लगी.

घटना के समय सेकंड फ्लोर पर कोई मौजूद नहीं था. नीचे वाले फ्लोर पर कुछ कर्मचारियों के होने की सूचना थी, जो तुरंत बाहर की तरफ निकल गए. दमकल विभाग का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा.

मारुति की कई गाड़ियां जलकर खाक
जिस फ्लोर पर आग लगी, उस फ्लोर पर शोरूम था, जहां गाड़ियां खड़ी रहती हैं. जिनमें कुछ लग्जरी गाड़ियां भी शामिल हैं. वह सभी गाड़ियां जलकर खाक हो जाने की खबर है. आग लगने की वजह से धुआं काफी ज्यादा बढ़ गया था. जिस पर काबू पाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. चीफ फायर ऑफिसर का कहना है कि अभी यह साफ नहीं है कि कितनी गाड़ियां जली हैं.

नुकसान का किया जा रहा आकलन
फिलहाल शोरूम या मारुति की तरफ से इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है, जिससे यह पता चल पाए कि एक्चुअल नुकसान कितने का है. उनकी तरफ से यह भी नहीं बताया गया है कि कोई गाड़ी जली है या नहीं, लेकिन शोरूम में जिस तरह की भयानक आग बाहर से दिखाई दे रही थी, उससे साफ तौर पर कहा जा सकता है कि नुकसान छोटा नहीं है.


close