हार्दिक पांड्या ने टी.नटराजन को गिफ्ट किया अपना मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड,ट्विटर पर लिखी दिल की बात

 

हार्दिक पांड्या ने टी.नटराजन को गिफ्ट किया अपना मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड,ट्विटर पर लिखी दिल की बात

भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को कहा कि तेज गेंदबाज टी नटराजन को मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार मिलना चाहिए था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज का नतीजा 2-1 से भारत के पक्ष में रहा। इस सीरीज में पांड्या ने तीन मैचों में 78 रन बनाए और उन्हें मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार मिला।

नटराजन ने भी तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक छह विकेट लिए। पांड्या ने मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार जीतने के बाद अपनी ट्रॉफी नटराजन को दी।

सीरीज में 16, नाबाद 42 और 20 रनों की पारी खेलने वाले पांड्या ने टिवटर पर कहा, " नटराजन पूरी सीरीज में शानदार दिखाई दिए। अपने पहले ही वन डे और टी-20 पदार्पण में कठिन हालात में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के बल पर टी नटराजन ने अपनी छाप छोड़ी है। मेरी तरफ से आप मैन आफ द सीरीज बनने लायक हैं भाई। सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को बधाई।"

पांड्या ने दूसरे टी-20 मैच के बाद भी कहा था कि उन्हें लगता है कि उन्हें नहीं बल्कि टी. नटराजन को उनकी किफायती गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा था, " मुझे लगता है कि नटराजन को मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था। उनकी वजह से हमें कम से कम 10 रन कम का लक्ष्य मिला।"

 

close