बिहार में BSP के इकलौते विधायक बदल सकते हैं पाला, कांग्रेस MLA भी वशिष्ठ नारायण से मिलने पहुंचे

बिहार विधानसभा में अपने अपना आंकड़ा मजबूत करने के लिए जनता दल यूनाइटेड ने खेल शुरू कर दिया है. बिहार में बीएसपी के एकमात्र विधायक पाला बदल सकते हैं. चैनपुर से बीएसपी के विधायक मोहम्मद जमा खान जेडीयू के पाले में जा सकते हैं. जमा खान जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मुलाकात करने उनके हार्डिंग रोड आवास पहुंचे.

उनके साथ कांग्रेस के विधायक मुरारी गौतम भी वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पहुंचे. मुरारी गौतम चेनारी विधानसभा सीट से चुनाव जीत कर आए हैं और दोनों एक साथ जदयू प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात करने पहुंचे.इस मुलाकात के दौरान जेडीयू के नेता अजय आलोक भी वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर मौजूद थे. हालांकि जदयू प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात के बाद बीएसपी और कांग्रेस के विधायक ने इसे औपचारिक मुलाकात बताया है. दोनों विधायकों ने कहा है कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बातचीत करने वशिष्ठ नारायण सिंह के पास आए थे.

दोनों विधायकों ने यह भी कहा है कि अगर आवश्यकता पड़ी तो वह क्षेत्र की जनता के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात के दौरान बीजेपी के विधान पार्षद संतोष सिंह भी मौजूद रहे.बीएसपी और कांग्रेस के विधायक भले ही इसे औपचारिक मुलाकात बता रहे हो लेकिन बिहार में जोड़-तोड़ को लेकर इसे बड़े संकेत के तौर पर देखा जा रहा है.

close