पूर्व CRP जवान की पत्नी ने SP से मिलकर सुरक्षा की लगाई गुहार, 1 सप्ताह पहले जवान की हुई थी हत्या


जहानाबाद: जिले में अपराधियों की ओर से एक सप्ताह पहले कनौदी स्थित कैंटीन संचालक सह पूर्व सीआरपी के जवान की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में सीआरपी जवान की पत्नी ने बुधवार को आरक्षी अधीक्षक से मिलकर अपनी समस्याएं कही. उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

सुरक्षा की लगाई गुहार

पीड़िता ने कहा कि मुझे डर है कि कहीं अपराधी कभी भी उनके ऊपर हमला कर सकते हैं इसीलिए मुझे सुरक्षा प्रदान की जाए. महिला की मांग पर एसपी ने कहा कि आपको पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी और जो अपराधी इस घटना में शामिल हैं. जल्द से जल्द उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, मखदुमपुर के जिला पार्षद धर्मेंद्र पासवान भी पीड़िता के साथ जाकर एसपी से मिले. एसपी ने कहा कि पुलिस की ओर से जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा. साथ ही स्पीड ट्रायल चलाकर जल्द से जल्द उन्हे सजा भी दी जाएगी.

पुलिस की गिरफ्त में होंगे आरोपी
वहीं, जिला पार्षद ने बताया कि एसपी ने आश्वासन दिया है कि अपराधी कितने बड़े भी हो जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे. उन्होंने बताया कि एसपी खुद इस कांड की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. इसके साथ ही सुरक्षा के सवाल पर कहा कि जवान के परिवार को पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी.

close