आखिर कौन है Geeta Bhati और क्यों किसान आंदोलन के बीच ट्रेंड कर रहा #गीता_भाटी_का_सैंडल_वापस_करो

 डेस्क रिपोर्ट। किसान बिल (Agriculture Bill) के खिलाफ (Against) किसानों (farmers) द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन (protest) का आज 12 दिन है। किसान प्रदर्शन (Farmers Protest) के दौरान कई वीडियो (Video) और तस्वीरें (Photos) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है। किसानों के समर्थन (Farmers Support) में फिल्म जगत (Bollywood Industry) से लेकर खेल जगत (Sports World) तक के लोग आगे आ रहे हैं। इसी बीच किसानों का समर्थन कर रही एक महिला नेता वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जिस महिला नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उनका नाम गीता भाटी (Geeta Bhati) है और उनका आरोप है कि पुलिस और सरकार ने उनके विरोध को नाकाम करने के लिए उनकी सैंडल चुरा ली है। वीडियो में गीता भाटी (Geeta Bhati )कहती नजर आ रही है कि ‘मैं ठाकुर गीता भाटी (Geeta Bhati )किसान एकता संघ महिला विंग की राष्ट्रीय प्रमुख, पुलिस प्रशासन ने मेरी चप्पल चुराने की साजिश की है, जिससे मैं किसानों के लिए ना लड़ सकूं। लेकिन मैं हार नहीं मानूंगी। मैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाउंगी। सरकार को मेरी सेंडल वापस करना चाहिए।

गीता भाटी (Geeta Bhati )का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और खूब वायरल हो रहा है। साथ ही #गीता_भाटी_का_सैंडल_वापस_करो भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। #गीता_भाटी_का_सैंडल_वापस_करो को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया कुछ इस तरह है।

 

बता दें कि किसानों को जमकर देश भर से समर्थन मिल रहा है। बीते दिन बॉक्सर विजेंद्र सिंह किसान आंदोलन में शामिल होने सिंधु बॉर्डर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा था कि सरकार या तो किसान बिल वापस ले ले या तो फिर मेरा राजीव गांधी खेल रत्न वापस लें। विजेंद्र सिंह का कहना है कि सरकार को किसानों की मांगें माननी चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करती है तो वो अपना राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड वापस कर देंगे।

close