जेडीयू MLC बलियावी को बिहार के नंबर से ही दी गई थी धमकी, ओडिशा था सिम का लोकेशन


PATNA
: जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी के मोबाइल पर 6 दिसंबर और 17 नवंबर को उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. कॉल करने वाले ने अपने आप को पाकिस्तान के डॉन छोटा शकील का भाई बता कर धमकी दी थी और जब पुलिस ने जदयू एमएलसी को धमकी देने वाले नंबर की कॉल डिटेल निकाली तो उस नंबरों से बिहार और पटना के कई नंबरों पर भी कॉल किए जाने का मामला सामने आया है.

गुलाम रसूल बलियावी को धमकी देने के मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि नंबर का लोकेशन ओडिशा था. धमकी देने वाले नंबर का सीडीआर निकाल उस नम्बर को एनलाइसिस की गई जिन- जिन नंबरों से गुलाम रसूल बलियावी को कॉल किया गया था वह सभी सिम कर्नाटक आंध्र प्रदेश तमिलनाडु और बंगाल के नाम पते पर लिए गए हैं. गुलाम रसूल बलियावी को जिन नंबरों से फोन किया गया उसका लोकेशन उड़ीसा और बंगाल मिला है.

बता दें कि जेडीयू के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी को  कई बार फोन कॉल आए और फोन करने वाले शख्स ने खुद को छोटा शकील का भाई बताते हुए उन्हें धमकी दी थी. जिसके बाद बलियावी की तरफ से पटना के कोतवाली थाने में इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.जेडीयू विधान पार्षद को इसके पहले 17 नवंबर के दिन  13 अलग अलग नंबर से फोन कॉल आए थे और उन्हें धमकी दी गई थी. लेकिन रविवार को उन्हें जिस नंबर से फोन आया उस शख्स ने खुद को डॉन छोटा शकील का भाई बताते हुए धमकी दी. गुलाम रसूल बलियावी को धमकी देने वाले शख्स ने कहा था कि बीजेपी और संघ के लोगों के साथ उठना बैठना बंद कर दो वरना तुम्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा

close