'मां और बहन रो रही थीं पिता थे भावुक', 100वां टेस्ट खेल रहे लॉयन ने शेयर की इमोशनल स्टोरी

 

cricket images for Nathan Lyon says his entire family got emotional at his Test debut

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने इतिहास रच दिया है। फिरकी गेंदबाज लॉयन अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया वहीं इस खास मौके पर लॉयन ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच से जुड़ा एक इमोशनल किस्सा शेयर किया है। 

फॉक्स क्रिकेट के साथ बातचीत के दौरान लॉयन ने कहा, ' जब मेरा ऑस्ट्रेलियाई टीम में चयन हुआ तब मैंने मॉम और डैड को फोन किया, मुझे लगता है कि उस वक्त पिताजी कहीं काम कर रहे थे। मैंने पिताजी से कहा आप इस पर विश्वास नहीं करेंगे और उन्होंने कहा, 'क्या?' मैंने कहा, 'मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू कर रहा हूं।' यह सुनकर उन्होंने मुझसे कहा, 'यह सब ठीक है, कम से कम तुम एक मैच तो खेले।'

लॉयन ने आगे बताया कि जब वह डेब्यू करने वाले थे तब उनका पूरा परिवार भावुक हो गया था और उनके पिता ने उनसे बात करते हुए इतना इमोशनल हो गए थे कि उन्होंने तुंरत फोन किसी और को दे दिया था। लॉयन ने यह भी बताया कि इस खबर को सुनकर उनकी मां और उनकी दादी दोनों रो रहे थे।

लॉयन ने कहा, 'मुझे बाद में पता चला कि मेरे पिता शायद उस वक्त बात करने के लिए मुझसे बहुत ज्यादा भावुक थे। फिर इसके बाद मैंने अपने भाई को फोन किया, और वह भी अवाक रह गया। मम्मी रोने लगी… मैंने अपनी दादी को फोन किया और वह भी रोने लगीं। इस पल को मैं कभी भी नहीं भूल सकता हूं।

source-

close