इस वजह से 11 तारीख ‘विरुष्का’ के लिए बनी खास, शादी के 3 साल बाद गूंजी किलकारियां

 

virat anushka lucky 11th date

साल 2021 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए ढेरों खुशियां लेकर आया है. अनुष्का ने 11 जनवरी को एक प्यारी सी नन्ही परी को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी खुद पापा बने विराट ने ट्विटर के जरिए फैंस को दी. विराट की पत्नी व बेटी दोनों स्वस्थ हैं और कप्तान कोहली काफी खुश हैं. हालांकि, उन्होंने खुशखबरी सुनाते हुए प्राइवेसी बनाकर रखने की अपील भी की है. विराट-अनुष्का के लिए 11 जनवरी खूब सारी खुशियां लेकर आया है क्योंकि इस दिन का कपल को बेसब्री से इंतजार था. फैंस और सेलेब्स भी कपल को बधाई दे रहे हैं. इसी के साथ बात करेंगे 11 तारीख की. जो विरुष्का के लिए बेहद स्पेशल बन गई है या कहें लकी बन गई है.

11 तारीख से खास रिश्ता
विराट कोहली और अनुष्का के लिए 11 तारीख खास बन गई है. इस तारीख से कपल का रिश्ता सा बन गया है. इसी दिन इनके पहले बच्चे ने दुनिया में कदम रखा और इसी दिन कपल ने शादी की थी. जी हां, 11 दिसंबर 2019 को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंधे थे.
virat anushka lucky date
शादी एक सीक्रेट वेडिंग थी जिसके बारे में किसी को पता तक नहीं था. हालांकि, बाद में इनके सीक्रेट वेडिंग की पोल सोशल मीडिया से खुल गई थी और फैंस हैरान रह गए थे. अब 11 तारीख को यानि शादी की सालगिरह के एक महीने बाद घर में लक्ष्मी ने कदम रखा है. ऐसे में कपल के लिए ये तारीख खास बन गई है.

बेटी के जन्म से खुश कोहली
विराट कोहली अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे और जैसे ही उन्हें बेटी के जन्म की खबर मिली. उन्होंने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया.
virat anushka sharma
कोहली ने गुडन्यूज शेयर करते हुए लिखा- उनके घर बेटी का जन्म हुआ है और इसे लेकर वो काफी खुश और उत्साहित हैं. पोस्ट के जरिए विराट ने अपनी पत्नी व बच्चे के स्वस्थ होने की जानकारी भी फैंस दी और प्राइवेसी मेंटेन रखने की रिक्वेस्ट की.

शादी के तीन साल बाद गूंजी किलकारियां
बता दें, अनुष्का और विराट ने बीते 11 दिसंबर, 2020 को शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी. कपल दो से तीन होने के लिए बेहद खुश था और सोशल मीडिया के जरिए ही
virat anushka lucky date after baby girl born
कपल ने फैंस को प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. फैंस को भी बेसब्री से इनके बच्चे का इंतजार था जो अब दुनिया में आ चुका है. अनुष्का शर्मा ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी खूबसूरती से जिया है और अनुभव भी साझा किए हैं.

close