साउथ एमसीडी:13 हजार करोड़ रुपए की मांग को लेकर घर-घर बांटे गए पर्चे


नई दिल्ली: आप वीडियो में देख सकते हैं कि यह नजारा चांद नगर के एक इलाके का है. जहां सतपाल खरवाल पाली अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे. वे अलग-अलग मोहल्लों में जाकर अपने हाथ में पोस्टर लिए हुए मौन प्रदर्शन कर रहे हैं. पोस्टर पर यह लिखा गया है कि नगर निगम के पास निगम के स्कूलों के छात्र-छात्राओं को कॉपी, किताबें और यूनिफॉर्म देने के लिए फंड नहीं है, इसलिए वह जल्द से जल्द नगर निगम के 13000 करोड़ रुपए लौटाएं.

6 महीने से रुका है एमसीडी के कर्मचारियों का वेतन

इस बारे में जानकारी देते हुए सतपाल खरवाल पाली ने बताया कि पूरी दिल्ली में बीजेपी के 13 हजार बूथ हैं. जहां से 13 हजार कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को पैसे बांट रहे हैं और उनसे अपना साथ देने की अपील कर रहे हैं, ताकि कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में एमसीडी के जो कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर घर से बाहर निकल कर सफाई कर रहे थे. उनका 6 महीने से रुका हुआ वेतन उन्हें दिया जा सके.

उनका कहना है कि दिल्ली सरकार को अविलंब नगर निगम के 13 हजार करोड़ रुपए की बकाया राशि रिलीज करनी चाहिए. ताकि नगर निगम के कर्मचारियों का वेतन देने के साथ स्कूल के छात्र छात्राओं को कॉपी-किताबें और यूनिफार्म दी जा सके.

close