ये है दुनिया की सबसे सुंदर 19 वर्षीय लड़की, कर रही है 36 वर्षीय अरबपति को डेट

  

Model Yale Shelbia

मॉडल येल शेल्बिया जोकि केवल 19 साल की हैं उनका नाम खूबसूरती की दुनिया में सबसे ऊपर है। उन्होंने टीसी कैंडलर की वार्षिक लिस्ट में 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की लिस्ट में पहली जगह बना ली है। येल अपनी ड्रीम लाइफस्टाइल के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कभी कभी उन्हें अपनी इस शानदार लाइफस्टाइल के कारण काफी ऑनलाइन हेट का सामना भी करना पड़ता है।

Yael Shelbia Named TC Candler's Most Beautiful Woman - InsideHook

इनका जन्म इजरायल के एक छोटे शहर में एक यहूदी फैमिली में हुआ था। मात्रा 16 साल की उम्र से ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। वहीं के एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उनकी इंस्टाग्राम फोटोज को देखा था। जिसके बाद उन्होंने येल को फोटोशूट में हिस्सा लेने के लिए कहा। उसी के बाद से येल का मॉडलिंग करियर स्टार्ट हो गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि येल इजरायल की एयरफोर्स के साथ मिलिट्री सर्विस भी कर चुकी हैं।

Pretty : YaelShelbia

अभी फिलहाल येल 36 साल के अरबपति ब्रैंडन कोर्फ को डेट कर रही हैं। ब्रैंडन अमेरिका के अरबपति बिजनेसमैन सम्नर रेडस्टोन के पोते हैं। येल ने किम कार्दशियां और काइली जेनर जैसी फेमस एक्ट्रेसस के स्किन रेंज प्रोडक्ट्स के लिए मॉडलिंग भी की है। येल ने सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी के साथ भी काम कर चुकी हैं। कोरोना काल के कारण येल को भी बहुत परेशानियां हुई हैं। अब वो काम के सिलसिले में फिर से अमेरिका और यूरोप की यात्रा करने की इच्छा जाहिर कर रही हैं।

Yael Shelbia

सन वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में येल ने बताया कि उन्हें अपने लुक्स के लिए बहुत ट्रोल भी होना पड़ता है। उन्होंने बताया कि मुझे लोगों का बहुत समर्थन और प्यार मिलता है मगर इसके अलावा मुझे कई ऐसे मैसेज आते हैं जिनमें काफी हेट भी होती है। मगर मैं इन संदेशों पर जरा भी ध्यान नहीं देती। येल ने बताया कि वे बहुत हैरान थीं जब उन्हें मालूम चला कि वे ये टाइटल जीतने में कामयाब हो गईं क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि वे इस साल इस कम्पटीशन में भाग ले भी सकेंगी।

close