24 जनवरी को शादी कर रहे हैं वरुण-नताशा, बंट चुके हैं ई-इनविटेशन!


varun-dhawan-natasha

लंबे समय से सुर्ख़ियों में रह रही वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha dalal) की जोड़ी अब फाइनली एक होने वाली है। कहा जा रहा है यह जोड़ी 24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। कहा जा रहा है कि इनकी शादी का ई-इनविटेशन भी दोस्तों और खास रिश्तेदारों को भेजा जा चुका है। इनकी शादी पंजाबी रीती रिवाज से होगी। शादी की रस्में 22 जनवरी से शुरू होंगी और 25 जनवरी तक चलेंगी। वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अलीबाग ने दो सौ लोगों क लिए एक होटल भी बुक कर लिया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha dalal) की शादी को लेकर जब वरुण धवन (Varun Dhawan) के रिश्तेदारों से जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि हम लोगों को ई-इनविटेशन मिल चुका है। मैं खुश हूं कि फाइनली दोनों शादी करने जा रहे हैं। इनकी शादी के दौरान आप देख सकेंगे कि कई सेलेब्स अलीबाग की तरफ आ जा रहे हैं। डेविड धवन के बेटे वरुण धवन (Varun Dhawan) की शादी जोरदार होने वाली है। यह बड़ी पंजाबी वेडिंग होगी, जिसमें सभी रीति-रिवाज किए जाएंगे। हालांकि इस बारे में वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha dalal) की तरफ से कोई अधिकारिक स्टेटमेंट नहीं आया।

वरुण ने नहीं की मीडिया से बात 

कई मीडिया ग्रुप ने वरुण से इस बारे में बात करने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। वहीं वरुण के अंकल अनिल धवन से जब बात हुई तो उन्होंने कहा कि ‘वाह, मैं सरप्राइज्ड हूं। दोनों इस महीने शादी कर रहे हैं? और हमें पता ही नहीं है। क्या वह हमें आखिरी वक्त में इनवाइट करेंगे? इतना सीक्रेट रख रहे हैं क्या? अनिल धवन कहते हैं, “यह कहानियां लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले साल कहा जा रहा था कि दोनों मई में शादी कर रहे हैं। जो भी है, परिवार के हम सभी सदस्य उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी रस्म है, जिसे आपको समय रहते कर लेना चाहिए। इसे रोकने का कोई मतलब नहीं है। समय से करो या मत करो।”

close